The Single Best Strategy To Use For चेहरे पर चमक लाने के लिए क्या खाएं

Wiki Article





चेहरे पर ग्लो लाने के लिए क्या खाये / चेहरे पर ग्लो लाने के लिए क्या खाना चाहिए

हरी पत्तीदार सब्जियां - पालक, करेला, मेथी, मुली के पत्ते, गोभी, चौलाई का

महिलाओं की खूबसूरती में चार चांद लगाने में उनके बालों का सबसे बड़ा योगदान होता है। ऐसे में हर कोई चाहता है कि उनके बाल सिल्की और शाइनी दिखें। हालांकि, कई बार ऐसा देखने को मिलता है जब बाल एक दिन पहले तक तो काफी शाइनी नजर आते हैं लेकिन जैसे ही अगली सुबह आप सोकर उठते हैं तो वो सिल्की और शाइनी बाल फ्रिजी और रूखे बालों में बदल जाते हैं। अगर आप भी इस तरह की परेशानी का सामना करते हैं तो ये आर्टिकल आप ही के लिए बहुत मददगार साबित होगा। इस लेख में हम आपको बताएंगे कि कैसे कुछ आसान टिप्स अपनाकर आप अपने बालों की चमक को वापस पा सकते हैं, साथ ही इन टिप्स के जरिए आप बेहद आसानी से अपने बालों को हेल्दी और मजबूत भी बना सकते हैं।

StyleCraze gives content of common nature that is definitely designed for informational uses only. The articles will not be intended to become a substitute for Skilled clinical information, prognosis, or cure. Click here For added data.

अगर आप होंठो के फटने से परेशान है और होटों का फटना बंद नहीं हो रहा हैं । ऐसे में आप मक्खन में थोड़ा सा सेंधा नमक मिलाकर अपने नाभि और होठों पर अप्लाई करें। आपका होंठ फटना बंद हो जाएगा। साथ ही आपके होठों पर चमक आ जाएगी। चेहरा खुबसूरत दिखने लगेगा।

चमकती त्वचा के लिए जूस कितने लाभकारी हो सकते हैं, यह तो आप समझ गए होंगे। इस लेख में हमने आपको बेस्ट फ्रूट जूस फॉर स्किन से जुड़ी सभी जानकारी दी हैं। साथ ही यहां यह भी समझाया गया है कि चेहरे पर website चमक लाने के लिए जूस क्यों फायदेमंद होते हैं। तो फिर देर किस बात की, आज से ही अपनी डाइट प्लान में बताए गए जूस को शामिल करें और त्वचा को निखरा और कोमल बनाएं।

सबसे पहले अपने चेहरे को हल्का गिला कर लें।

आप इस नुस्खे को हफ्ते में एक से दो बार लगा सकते है

‘ये चीफ जस्टिस क्या कर रहे हैं…’ इमरान खान का ऑडियो लीक, मुसर्रत जमशेद चीमा से पूछा- मेरा मैसेज पहुंच गया?

– अब लंबी गहरी सांस लें और छोड़ते हुए धीरे-धीरे कमर के बल आगे की ओर झुकें।

यदि आप त्वचा की सूखापन और रूखापन से परेशान है। तो आप उसके लिए कोल्ड क्रीम के साथ दूध की मलाई और शहद मिला लें।

अगर आप दुबले-पतले हैं तो ये डाइट फॉलो करें बढ़ जाएगा आपका वजन

चेहरे के लिए ब्यूटी टिप्स, चेहरे के लिए घरेलू टिप्स, दमकती त्वचा के घरेलू उपाय

Report this wiki page